मंत्री तुलसी सिलावट से तीखे प्रश्न पूछने वाली युवती आखिर क्यों हुई परेशान, थाने में दर्ज करवाई शिकायत

इंदौर।

राजनीति का दौर कब क्या दिखा दे यह कहना किसी के बस की बात नहीं होती। कल अचानक से मंत्री सिलावट से सवाल पूछ चर्चा में आई एक युवती अब एक नए मामले को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल मंत्री तुलसी सिलावट से सवाल पूछने वाली युक्ति ने लसूड़िया थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि फेसबुक पर युवती के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखे जा रहे हैं। वहीं उन्होंने इस बात की भी शिकायत थाने में की है कि मंत्री के समर्थक द्वारा लगातार युवती को ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल रविवार को इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने मंत्री तुलसी सिलावट से कुछ तीखे प्रश्न पूछ लिए थे। जिसके बाद से लगातार महिला को फेसबुक पर आपत्तिजनक शब्द लिखे जा रहे हो वही मंत्री के समर्थकों द्वारा युवती को ट्रोल किया जा रहा है। युवती का नाम उपासना शर्मा है। युवती ने सोमवार को लसूड़िया थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है।

बता दें कि सोमवार को मंदिर तुलसी सिलावट सांवेर विधानसभा मैं आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां साबिर की ही रहने वाली उपासना शर्मा ने मंत्री तुलसी सिलावट से कुछ तीखे सवाल पूछ डाले। युवती के सवाल पर मंत्री तुलसी सिलावट की सकपकाहट साफ देखी जा रही थी। युवती ने तुलसी सिलावट से पहले सवाल किया कि कुछ दिन पहले आप कांग्रेस में थे लेकिन अब बीजेपी में आपको कैसा लग रहा है। वहीं दूसरी तरफ युवती ने मंत्री सिलावट पर सीधे-सीधे सरकार गिराने का आरोप भी लगा दिया था। इसके साथ ही युवती ने एक वोटर के नाते कई तीखे प्रश्न एक के बाद एक सिलावट पर दागे थे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था और उसके बाद मंत्री के समर्थकों ने युवती को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here