पति को रास्ते से हटाने पत्नी ने चली चाल, प्रेमी के साथ मिलकर दी सुपारी, जानिए पूरा मामला

सीसीटीवी कैमरे से हुआ खुलासा

wife-murder-husband--arrest-by-police

जबलपुर, संदीप कुमार। फिल्मी स्टाइल में एक पत्नी ने अपने पति को रास्ते से अलग करने के लिए प्रेमी के साथ से मिलकर भाड़े के दो ्गुंडों को 36 हजार की सुपारी दी। तय समय और तय योजना के हिसाब से भाड़े के गुंडों ने युवक को उस वक्त जानलेवा हमला बोला। जब वह अपनी ससुराल से पत्नी और सास से मिलकर लौट रहा था। युवक को बीच रास्ते में रोककर चाकुओं से वार किया गया लेकिन गनीमत यह थी कि वह इस घटना में बच गया।

क्या था मामला

गोहलपुर पुलिस को लोकेश दुबे 27 वर्ष निवासी त्रिमूर्तिनगर ने बताया कि 16 जनवरी को वह अपनी मोटर सायकिल सीडी डान क्रमांक एमपी 20 के एन 0334 से ससुराल अमखेरा गया था। जहां अपनी पत्नी एवं सास से मिलने के बाद वापस अपनी मोटर सायकल से अपने घर आ रहा था। जैसे ही रात लगभग 8 बजे संस्कार परिसर के पास रामकली बाई केवट के मकान के सामने पहुंचा।

तभी सामने से एक काले रंग की होण्डा मोटर सायकल में सवार अज्ञात तीन लड़के जिनकी उम्र लगभग 22 से 28 वर्ष होगी उसकी मोटर सायकल के सामने अपनी बाइक लगाकर उसे रोकते हुये कहने लगे कि ज्यादा बन रहे हो। उनमें से एक लड़का मोटर सायकल में बैठा रहा 2 लड़कों ने मोटर सायकिल से उतर कर चाकू से हमला कर उसकी हत्या करने की नियत से पेट में दाहिने तरफ, वायें जांघ, दाहिने कंधे के नीचे चोटें पहुंचा दी। जिससे वह मोटर सायकिल सहित गिर गया तभी तीनों अपनी मोटर सायकल में बैठकर भाग गये।

Read More: MP School: मप्र के इन छात्रों के लिए शिवराज सरकार का बड़ा फैसला

सीसीटीवी कैमरे से हुआ खुलासा

पुलिस ने सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले गये, संदेहियों से पूछताछ की गयी। दौरान पूछताछ के घायल की पत्नि पूजा कोरी के पडोसी पंकज कोरी से प्रेम प्रसंग होने की जानकारी लगी। पुलिस ने पत्नि पूजा कोरी उम्र 24 वर्ष निवासी त्रिमूर्ति नगर से सघन पूछताछ की गयी तो पाया गया कि घायल की पत्नि पूजा कोरी के पडोसी पंकज कोरी से प्रेम प्रसंग थे। घायल लोकेश दुबे शक करता था जिस पर पत्नि के द्वारा प्रेमी पंकज कोरी के साथ पति की हत्या करने की योजना बनाई गयी। पंकज कोरी ने अपने दोस्त मोहित चौधरी उर्फ भग्गू, रोहित चैधरी एवं संजय चैधरी को पूजा के पति लोकेश दुबे की हत्या करने लिये 18-18 हजार रुपए की सुपारी दी।

शॉल देने के बहाने पत्नी ने बुलाया था पति को

योजना के मुताबिक 16 जनवरी को पूजा कोरी ने अपने पति लोकेश दुबे को शाल देने के बहाने मायके अमखेरा बुलाया। लोकेश दुबे जब वापस घर जा रहा था। तभी योजना के मुताबिक मोहित चैधरी, रोहित चैधरी एवं संजय चैधरी ने रास्ते में संस्कार परिसर के पास लोकेश दुबे को रोक लिया एंव बिना वजह विवाद करते हुये चाकू से प्राणघातक हमला कर भाग गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here