क्या बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल?, इस्तीफा देते वक्त दिए संकेत

पिछले कुछ वक्त से कांग्रेस के नेतृत्व से परेशान चल रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया, लेकिन इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला वहीं सत्तदल भाजपा की तारीफों के कसीदे पढ़े। इस बात से अब उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पिछले कुछ वक्त से कांग्रेस के नेतृत्व से परेशान चल रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया, लेकिन इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला वहीं सत्तदल भाजपा की तारीफों के कसीदे पढ़े। इस बात से अब उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक, हार्दिक पटेल पिछले दो महीने से बीजेपी नेताओं के संपर्क में थे और अब आने वाले एक हफ्ते के अंदर वह बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी में शामिल होने को लेकर हार्दिक पटेल की बीएल संतोष के साथ पिछले दिनों एक मीटिंग भी हुई थी। अमित शाह और पीएम मोदी की इस बात पर मुहरलगने के बाद हार्दिक को बीजेपी में शामिल करने का फैसला हुआ। बीजेपी की नजर गुजरात में पाटीदार वोट बैंक पर है और हार्दिक के आने से इसमें मदद मिल सकती है।

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल हार्दिक पटेल हिमाचल प्रदेश में किसी मंदिर में दर्शन के लिए गए हैं। वह कल अहमदाबाद आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

ये भी पढ़े … हार्दिक पटेल ने गुजरात चुनाव से पहले पार्टी को सौंपा इस्तीफा

आपको बता दे, हार्दिक पटेल और कन्हैया ने पिछले साल एक साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली थी, जिसके बाद पटेल को गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था। लेकिन बीते कुछ वक्त से वह कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कांग्रेस में उनकी हालत ऐसी हो गई है जैसे नए दूल्हे की नसबंदी करा दी हो।