महिला ने बीजेपी विधायक नंदनी मरावी पर लगाया ये आरोप, पुलिस जाँच में जुटी, वीडियो वायरल

विधायक नंदनी मरावी(bjp mla nandni maravi) पर लगे आरोपों को लेकर उनका कहना था कि उन पर जो भी आरोप लगे हैं।  वह पूरी तरह से निराधार हैं।

bjp mla nandni maravi

जबलपुर, संदीप कुमार। कुंडम जनपद के चोराई गाँव मे रहने वाली एक महिला ने सिहोरा विधानसभा से भाजपा विधायक नंदनी मरावी(bjp mla nandni maravi) के ऊपर संगीन आरोप लगाए है। महिला के आरोप है कि सम्बल योजना के तहत उसे जो रूपए मिले है।  उन रूपए में भाजपा विधायक ने बतौर अपना हिस्से की 40 हजार रु मांग की है। विधायक पर इस तरह से महिला के द्वारा लगाए गए आरोप का वीडियो वायरल हुआ और ये वीडियो विधायक तक भी पहुँचा।

चोराई गाँव की महिला ने लगाया था आरोप

जनपद पंचायत कुंडम के ग्राम चौरई में रहने वाली महिला गुलाब बाई ने अपने वायरल वीडियो में सिहोरा विधानसभा से विधायक नंदनी मरावी(bjp mla nandni maravi) पर आरोप लगाया था कि संबल योजना के उसे जो दो लाख रूपए मिले थे।  उनको पास करवाने के एवज में 40 हजार रु का हिस्सा उनका होगा।महिला गुलाब बाई के वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही विधायक नंदनी मरावी को लगती है। वैसे ही आरोप लगाने वाली महिला गुलाब बाई के खिलाफ कुंडम थाने में एक शिकायत दर्ज विधायक करवाती है।

राजनीति दोष रखते हुए लगाए गए हैं आरोप

सिहोरा विधानसभा से विधायक नंदनी मरावी(bjp mla nandni maravi) पर लगे आरोपों को लेकर उनका कहना था कि उन पर जो भी आरोप लगे हैं।  वह पूरी तरह से निराधार हैं।विधायक नंदनी मरावी का कहना है कि कांग्रेस नेता खिलाड़ी सिंह और सुशील राय के साथ अन्य कांग्रेस नेताओ ने मिलकर यह पूरा षड्यंत्र रचा था और गुलाब भाई को मोहरा बनाया।

जाँच सही नही हुई तो जाऊंगी कोर्ट

विधायक नंदनी मरावी(bjp mla nandni maravi) का कहना है कि बीते 12 सालों के दौरान आज तक उन पर एक रुपए के भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।  पूरे विधानसभा की जनता जानती है कि वह 24 घंटे क्षेत्र के लिए समर्पित रहती हैं।  बावजूद इसके महज 40 हजार रु के लिए उन पर जिस तरह के गंभीर आरोप लगे हैं।  वह कहीं से भी क्षमा योग्य नहीं हैं।  लिहाजा उनका कहना है कि अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और अगर उनकी जांच से भी कुछ नहीं होता है तो वह है मानहानि का दावा करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी।

कांग्रेस नेता सुशील राय का भी बयान आया सामने

भाजपा विधायक नंदनी मरावी(bjp mla nandni maravi) ने कांग्रेस के जिन दो नेता खिलाड़ी सिंह और सुशील राय के नाम लिए थे। उन नेताओं में से सुशील राय का बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि वह कभी भी विधायक के खिलाफ न हीं कहीं कोई बात की है और न ही किसी महिला से शिकायत करने को कहा है। चौरई गांव में रहने वाली महिला गुलाब बाई ने आखिर विधायक नंदनी मरावी का नाम क्यों लिया और किसके इशारे पर लिया उसको लेकर उन्हें इस विषय में कुछ भी जानकारी नहीं है। कांग्रेस नेता सुशील राय का कहना है कि उन्होंने विधायक नरेंद्र मरावी को लेकर किसी से भी किसी तरह की बात नहीं की है।

कुंडम थाना पुलिस कर रही है अभी जाँच

विधायक नंदनी मरावी पर लगे आरोप के बाद कुंडम थाने में विधायक ने शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला को थाने बुलाकर जब पूछताछ की। टबआरोप लगाने वाली महिला गुलाब भाई का कहना है कि उन्होंने किसी के दवाब में और 5 लाख रु के प्रलोभन में आकर विधायक पर यह आरोप लगाए थे। हालांकि गुलाब बाई के घर कौन आए थे महिला उन्हें नहीं जानती है। फिलहाल कुंडम थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बहरहाल संबल योजना को लेकर रुपए के लेनदेन के मामले में विधायक नंदनी मरावी का जिस तरह से नाम सामने आया है। उसको लेकर वह काफी खफा हैं और उन्होंने निष्पक्ष पुलिस से जांच की मांग की है। अब देखना यह होगा कि इस पूरे फर्जीवाड़े की कुंडम थाना पुलिस किस तरह से जांच करती है और आखिर विधायक नंन्दनी मरावी का इस पुरे मामले को लेकर अगला कदम क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here