गोधरा के पास ट्रेन में युवती की मौत, BJP सांसद ने केंद्रीय गृहमंत्री से की उच्च स्तरीय जांच की मांग

सासंद ने गृह मंत्री को लिखा है कि मेरी आपसे गुजारिश है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश आपके द्वारा दिये जाए

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। शहडोल लोकसभा (Shahdol Lok Sabha) क्षेत्र से बीजेपी की सांसद हिमाद्री सिंह (BJP MP Himadri Singh) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) को पत्र लिखा है।इस पत्र के माध्यम से उन्होंने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अनूपपुर (anuppur) जिले के बिजुरी की रहने वाली 23 वर्षीय सुप्रिया (upriya tiwari) की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत की जांच कराने की मांग की है। अहमदाबाद से भोपाल रेल से यात्रा कर रही सुप्रिया का शव 3 मार्च को ओवरब्रिज बाईपास के पास मिला था।

हिमाद्रि ने घटना का वर्णन करते हुऐ लिखा है कि 2 मार्च 2021 को सोमनाथ जबलपुर एक्सप्रेस के ट्रेन के एसी 3 में अहमदाबाद से भोपाल आ रही सुप्रिया तिवारी पुत्री राम किशोर तिवारी बिजुरी की रहने वाली थी।रात 10 बजे के करीब जब ट्रेन गोधरा स्टेशन पहुंची तब वह अपनी सीट से बाथरूम गई और अपनी सीट पर वापस नहीं लौटी।परिजनों ने उसे मोबाइल लगाया लेकिन उससे संपर्क स्थापित नहीं हो पाया और अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने रेलवे में शिकायत दर्ज कराई।

Read More:  MP Politics: नगर निकाय चुनाव से पहले BJP का मास्टरस्ट्रोक, 12 मार्च से करेंगे ये बड़ा काम

3 मार्च की सुबह उसका शव लिमखेड़ा तहसील के गोरिया गांव में ओवरब्रिज बाइपास के समीप मिला। हिमाद्री ने लिखा है कि युवती एसी कंपार्टमेंट में यात्रा कर रही थी जिसमें ट्रेन के चलते समय दरवाजे बंद रहते हैं और दरवाजों के आसपास कोच अटेंडेंट मौजूद रहते हैं।साथ में यात्रा कर रहे यात्रियों का कहना है कि युवती चलती ट्रेन में बाथरूम जाने के लिए उठी थी और पर्स मोबाइल बर्थ पर छोड़ गई थी।

ऐसी स्थिति में ट्रेन से अपने आप गिर जाना संदेह व्यक्त करता है।साथ ही पुलिस का यह कहना कि प्रथम दृष्टया युवती के लगभग 35 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने की आशंका है। इस स्थिति को और अधिक संदेहास्पद बनाता है।सासंद ने गृह मंत्री को लिखा है कि मेरी आपसे गुजारिश है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश आपके द्वारा दिये जाए जिससे क्षेत्र में जनता के बीच में फैले हुए अंधविश्वास व आशंकाओं को नियंत्रित किया जा सके और पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।