गैंगरेप पीड़िता ने की IG ऑफिस के सामने खुद को आग लगाने की कोशिश, मचा हड़कंप

576

इंदौर।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में शुक्रवार को इंदौर(indore) के आईजी ऑफिस(IG Office) के सामने उस वक़्त अफरातफरी मच गयी जब एक महिला ने खुदखुशी करने की कोशिश की। हल्ला सुनकर पुलिसवाले(police officer) वहां पहुंचे और महिला को ये कदम उठाने से रोका। जिसके बाद मामले की सूचना मिलते ही आज़ाद नगर थानाप्रभारी भी मौके पर पहुंचे और पीड़िता को निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया।

दरअसल मामला इंदौर का है। जहाँ शुक्रवार को एक गैंगरेप पीड़िता ने खुद को जलाकर मारने की कोशिश की। ये घटना आईजी ऑफिस के सामने हुई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। मामला ये है कि इसी साल फरवरी में महिला ने आजाद नगर थाने में जीतू सोनी, उदय सिंह समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) जबदस्ती जमीन पर कब्जा करने और प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था।

जहाँ पुलिस (Police) ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था जबकि अन्य फरार थे लेकिन अब सरकार बदल गयी जिले के अधिकारीयों के तबादले हो गए। जिसके बाद छ आरोपियों को क्लीन चिट देने की कोशिश हो रही है पीड़ित महिला का ये भी आरोप है कि पुलिस ने आराेपियों के ऊपर से संगीन धाराएं हटा दी हैं। जिसके साथ ही जिससे केस कमजोर हो गया है। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने महिला को कार्रवाई का भरोसा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here