कांग्रेस नेत्री से मारपीट, वीडियो वायरल, वीडी शर्मा बोले- राहुल-प्रियंका चुप क्यों?

तारा यादव का आरोप है कि एक तरफ हमारी पार्टी के नेता हाथरस पीडि़त के लिए न्याय के लिए लड़ रहे हैं,वही दूसरी तरफ एक दुष्कर्मी को पार्टी ने टिकट दे रही है। इतना कहते ही कांग्रेस नेताओं ने टाउन हॉल स्थित कांग्रेस पार्टी दफ्तर मे महिला से मारपीट करना शुरु कर दिया

मारपीट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस में अंतर्कलह और आपसी फूट जगजाहिर है। अब उपचुनाव (By-election) से पहले टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस महिला कार्यकर्ता (Congress women worker) के साथ मारपीट (Beating) का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है, हालांकि इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष ने दो नेताओं को तत्‍काल प्रभाव से पार्टी से निष्‍कासित कर दिया है, लेकिन वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद बीजेपी ने मुद्दे को लपकते हुए कांग्रेस की घेराबंदी करना शुरु कर दिया है। इस वायरल वीडियो पर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर सवाल उठाए है, उन्होंने कहा कि आखिर राहुल-प्रियंका इस पर चुप क्यों है।

यह भी पढ़े…VIDEO : इंदौर में दो पक्षो में विवाद, जमकर हुई मारपीट, वाहनों में तोड़फोड़

दरअसल, मामला यूपी के लखनऊ के देवसर का है। देवरिया सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस ने मुकुंद मणि भास्कर को अपना प्रत्याशी बनाया है, जिसका तारा यादव नाम की एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने कार्यालय जाकर विरोध किया है।महिला नेत्री तारा यादव का आरोप है कि एक तरफ हमारी पार्टी के नेता हाथरस पीडि़त के लिए न्याय के लिए लड़ रहे हैं।वही दूसरी तरफ एक दुष्कर्मी को पार्टी ने टिकट दे रही है। यह गलत निर्णय है। यह हमारी पार्टी की छवि को खराब करेगा। इतना कहते ही कांग्रेस नेताओं ने टाउन हॉल स्थित कांग्रेस पार्टी दफ्तर मे महिला से  मारपीट करना शुरु कर दिया और काफी देर तक पार्टी कार्यालय में हंगामा चलता रहा।

मारपीट पर राहुल – प्रियंका चुप क्यों है- वीडी शर्मा

इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर बीजेपी आक्रामक रवैया अपनाए हुए है। इधर उपचुनाव से पहले बीजेपी ने इस मुद्दे को आधार बनाकर कांग्रेस को घेरना शुरु कर दिया है। यूपी से लेकर दिल्ली और अब मध्यप्रदेश में भी इसका कड़ा विरोध किया जा रहा है।BJP प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट करके लिखा है कि चेतावनी !! जिस पार्टी के लोग सरे आम महिलाओं को मारते पीटते हों वो सत्ता में आकर देश की माँ – बहनों के साथ कैसा व्यवहार करेंगे, यह सोचने की बात है ।अपनी पार्टी में हो रहे महिलाओं के साथ इस दुर्व्यवहार पर चुप क्यों हैं राहुल और प्रियंका गाँधी…??

मारपीट के बाद दो नेता निष्कासित, महिला पहुंची थाने

इसके बाद जैसे ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कांग्रेस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने कड़ी कार्रवाई करते हुए अनुशासनहीनता करने वाले दो नेताओं दीनदयाल यादव व अजय कुमार सैंथवार को तत्‍काल प्रभाव से पार्टी से निष्‍कासित कर दिया है।वही कांग्रेस की इस महिला नेता ने पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत चार नामजद और अन्य के खिलाफ मारपीट व छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। इसके आधार पर सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here