ट्रक में रखे पाइप गिरने से युवक की मौत, वहीं बागदेव के पास ट्रक पलटा, ड्राइवर धायल

इटारसी, राहुल अग्रवाल।  इटारसी/होशंगाबादहाईवे पर रोजाना सड़क हादसे हो रहे है ताज़ा मामला पिपरिया के पास का है जहाँ एक ट्रक चालक की लापरवाही से शुक्रवार को एक युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी अनूप सिंह नैन ने बताया ट्रक एमपी 09 एचजी 0243 का चालक इटारसी से प्लास्टिक के पाइपों को लोड करके कटनी ले जा रहा था।

पाइपों में बंधी एक रस्सी रास्ते में ढीली पड़ने से पाइप लटकने लगे। चालक ने ट्रक को पलियापिपरिया में एक खाली स्थान पर खड़ा कर दिया। गांव से मजदूरों को बुलाकर पाइपों को व्यवस्थित करने लगा। अचानक से कुछ पाइप पलियापिपरिया निवासी राजेश पिता जगदीश पाल (20) के ऊपर गिर जिससे वह गंभीर घायल हो गया। अस्पताल पहुंचाने पर डाॅक्टर ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौका पंचनामा तैयार किया है। वही पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

वही दूसरा मामला आज सुबह का है जहाँ बागदेव के आगे एक ट्रक पलट जाने से ड्राइवर घायल हो गया घटना NH69 की है नागपुर से राजस्थान जा रहे ट्रक क्रमांक.RJ 19 GF 3076 जो सुबह 6 बजे अनियंत्रितआ होकर पलट गया जिससे ड्राइवर उलयास घायल हो गया 100 डायल द्वारा घायल को इटारसी के श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल ने भर्ती कराया गया है !