युवक कांग्रेस ने किया डीजल-पेट्रोल मूल्यवृद्धि के विरोध में प्रदर्शन, पुतला जलाने का किया प्रयास

डिंडोरी।प्रकाश मिश्रा

पेट्रोल डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में देशभर में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है इसी कड़ी में जिला मुख्यालय में युवक कांग्रेस नेता शिवराज ठाकुर के नेतृत्व में रैली आयोजित कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

रैली का आयोजन कांग्रेस कार्यालय से किया गया जहां से मुख्य मार्ग पर विरोध प्रदर्शन करते हुए अवंती बाई चौक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने संबोधित किया। जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा वहीं युवक कांग्रेस के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब से देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से लगातार आम जनता परेशान हो रही है दुनिया भर के देशों में डीजल पेट्रोल के दामों में भारी कमी की गई है किंतु हमारे देश में लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ाए जा रहे हैं जिससेअन्य आवश्यक वस्तुओं के दाम भी बढ़ रहे हैं। विरोध प्रदर्शन करते हुए युवक कांग्रेस ने शीघ्र ही डीजल पेट्रोल के दाम कम किए जाने की मांग की है।

इसी बीच युवा कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाने का प्रयास भी किया गया किंतु मौके पर उपस्थित पुलिस उपनिरीक्षक राहुल तिवारी और मौके पर उपस्थित पुलिस बल ने पुतला छीन कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अलग किया।