इंदौर में पेड़ पर लटका मिला युवक-युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी

दोनो कांटा फोड़ बागली के रहने वाले बताये जा रहे है। युवक का नाम दिलीप पंवार उम्र 20 वर्ष सामने आया है वही युवती का नाम दुर्गा बताया जा रहा है। इधर, युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी युवती के परिजनों द्वारा लसूड़िया थाने पर दर्ज कराई थी।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में जहां बुधवार को एक पति ने अपनी नवविवाहिता पत्नि की हत्या कर डाली वही एक दिन बाद याने गुरुवार को इंदौर में एक प्रेमी और प्रेमिका ने फांसी के फंदे पर झूलते मिले और दोनों की मौत हो गई है। घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर स्थित लवकुश चौराहे के पास की घटना है। जहां एक युवक और युवती फांसी पर झूलते हुए दिखाई दिए तो पुलिस को सुबह काम करने पहुंचे सफाईकर्मियों ने सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को जानकारी मिली है कि युवक और युवती लसूड़िया थाना क्षेत्र के निपानिया इलाके के कृष्ण विहार में रहते है। मूलतः दोनो कांटा फोड़ बागली के रहने वाले बताये जा रहे है। युवक का नाम दिलीप पंवार उम्र 20 वर्ष सामने आया है वही युवती का नाम दुर्गा बताया जा रहा है। इधर, युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी युवती के परिजनों द्वारा लसूड़िया थाने पर दर्ज कराई थी।

Read More: राजनीति से रजनीकांत ने बनाई दूरी, सेहत का दिया हवाला

प्रारंभिक तौर पर पुलिस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है और माना जा रहा है कि परिवार के डर या किसी अन्य कारण से दोनों ने एक साथ फांसी पर झूलकर खुदकुशी की है।

बता दे कि युवक का परिवार चौकीदारी करता है और युवक खुद मिस्त्री का काम करता था और युवक के परिजनों की माने तो वह भी गायब था और अपने ठेकेदार से छुट्टी लेकर आधे दिन के बाद काम का कहकर छुट्टी लेकर निकल गया था।फिलहाल, प्रारंभिक पर खुदकुशी और प्रेम प्रसंग की संभावना को लेकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है और जल्द ही परिजनों के बयानों के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकता है। पूरे मामले का खुलासा हो सकता है।