Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Anant-Radhika की रिंग सेरेमनी में जमकर थिरकी Ambani Family, वायरल हुआ वीडियो

Ambani Family

Ambani Family Dance Video: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की बीते दिन ही वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका के साथ सगाई हुई है। बड़े ही धूमधाम से परिवार ने अपनी छोटी बहू का स्वागत फैमिली में किया है। शादी में सभी तरह की रस्मों को निभाया गया और इसके बाद फैमिली डांस भी हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जमकर थिरकी Ambani Family

सामने आए वीडियो में अनंत और राधिका एक दूसरे का हाथ थामे हुए बैठे हैं। तभी स्टेज पर पूरी अंबानी फैमिली यानी मुकेश अंबानी, नीता, आकाश, श्लोका, ईशा और आनंद पीरामल पहुंचते हैं और सलमान खान के फेमस गाने वाह वाह रामजी पर जमकर डांस करते हैं। फैमिली को इस तरह से अपने लिए डांस करते देख कपल बहुत ही खुश दिखाई दिया और राधिका के चेहरे से हंसी हटने का नाम नहीं ले रही थी। अपने घर पर बहू आने की खुशी नीता और मुकेश के चेहरे पर साफ तौर से दिखाई दे रही थी और उन्होंने जमकर डांस किया। इसके अलावा वहां मौजूद अन्य लोग भी थिरकते हुए नजर आए।

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।