एक आइडिया ने बदली किस्मत, अरबों में है कमाई, पढ़ें साहिल बरुआ की Success Story

डेल्हीवरी डिलीवरी सर्विस की स्थापना साल 2011 में की गई थी। वर्तमान में इस कंपनी का मार्केट कैप 341 अरब रुपए यानी 34,000 करोड रुपए से ज्यादा का है।

Success Story of Sahil Barua : जिस इंसान की किस्मत बदलनी लिखी हो, वह किसी-न-किसी तरह बदल ही जाती है। कब, कौन-सा आईडिया आपकी तकदीर बदल कर रख दे यह किसी को नहीं पता होता। क्या आप कभी सोच सकते हैं एक डिलीवरी बॉय को देखकर कोई कंपनी की स्थापना कर सकता है। जी हां, ऐसा ही एक युवक ने कर दिखाया है। जिसने साल 2011 में डेल्हीवरी डिलीवरी सर्विस की स्थापना की और साल 2019 में उसकी कंपनी यूनिकॉर्न बन गई। केवल इतना ही नहीं, आज यह कंपनी शेयर मार्केट में लिस्टेड हो चुकी है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको डेल्हीवरी डिलीवरी सर्विस के फाउंडर साहिल बरुआ की संघर्ष भरी दिलचस्प सक्सेस स्टोरी बताएंगे।

एक आइडिया ने बदली किस्मत, अरबों में है कमाई, पढ़ें साहिल बरुआ की Success Story


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।