Bajaj Auto: बजाज ऑटो ने चौथी तिमाही के नतीजों का किया ऐलान, निवेशकों को कंपनी देगी जबरदस्त डिविडेंड

Bajaj Auto: बजाज ऑटो लिमिटेड ने 18 अप्रैल 2024 को अपने चौथी तिमाही के नतीजों का ऐलान करने के साथ ही 80 रुपये प्रति शेयर के डिविडेंड का भी ऐलान कर दिया है।

Bajaj Auto: गुरुवार, 18 अप्रैल 2024 को बजाज ऑटो लिमिटेड ने चौथी तिमाही के नतीजों का ऐलान किया। जानकारी के अनुसार जनवरी से मार्च तिमाही में कंपनी के नेट प्रॉफिट में 18% की वृद्धि हुई हैं और यह ₹2011.43 करोड़ रुपये पहुंच गया हैं। वहीं पिछले साल इसी तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट ₹1705 करोड़ था। इसे देखते हुए, कंपनी ने निवेशकों के लिए सशक्त डिविडेंड की घोषणा की है। इसके साथ ही, कंपनी ने डिविडेंड वितरण की रिकॉर्ड डेट का भी ऐलान किया है।

निवेशकों को मिलेगा 800% की उच्च दर से डिविडेंड:

जानकारी के मुताबिक बजाज ऑटो ने मार्च की तिमाही में भारी मुनाफे के बाद एक शानदार डिविडेंड का ऐलान किया है। दरअसल बजाज ऑटो ने निवेशकों को प्रति शेयर 80 रुपये का डिविडेंड देने की घोषणा की है। बोर्ड ने 31 मार्च 2024 को फाइनेंशियल ईयर को समाप्त करते समय 10 रुपये के शेयर की बजाय 80 रुपये के डिविडेंड का निर्णय लिया है। इससे निवेशकों को 800% की उच्च दर से डिविडेंड मिलेगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।