Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Yes Bank के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, 1 दिसंबर बंद हो जाएगी यह सर्विस, जानें डिटेल

yes bank

Yes Bank Alert : यस बैंक के यूजर्स के लिए जरूरी खबर है। 1 दिसंबर से बैंक बड़ा बदलाव करने जा रहा है। बैंक ने जानकारी दी है कि 1 दिसंबर से वह SMS के माध्यम से दी जाने वाली बैलेंस अलर्ट सर्विस को बंद कर रहा है, अबतक किसी पैकेज के तहत यूजर्स को बैलेंस अलर्ट की SMS सर्विस मिल रही है तो वह भी 1 दिसंबर से बंद हो जाएगी।

राहत की खबर यह है कि अगर आपके सब्सिक्रिशन का समय अभी बचा है तो तब तक के लिए आपको यह SMS सर्विस मिलेगी।यस बैंक ने एक मैसेज जारी कर बताया कि ग्राहक बैंक की ऑनलाइन सुविधाओं जैसे यस मोबाइल, यस ऑनलाइन, यस रोबोट आदि का इस्तेमाल कर आप अपना अकाउंट बैलेंस जान सकते हैं। आप अपनी सुविधा के मुताबिक SMS सर्विस कस्टमाइज कर सकते हैं, इसके अलावा आप SMS सर्विस के लिए रजिस्टर और बदलाव भी कर सकते हैं।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)