IPO लेकर आ रही है जूते बनाने वाली कंपनी कैंपस, मई में हो सकता है लॉन्च

कैम्पस एक स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर कंपनी है।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। अगले महीने कई बड़ी कंपनियों के आईपीओ (IPO) लॉन्च होने की संभावना है। इनमें कैंपस शूज का आईपीओ (campus shoes ipo) भी शामिल है। कैम्पस एक स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर कंपनी है। ये कंपनी अगले महीने यानि कि मई 2022 को स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हो सकती है। कैंपस शूज ने पिछले साल ही ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस फाइल किया था। अपने पब्लिक इश्यू के जरिए कैंपस कंपनी ने 5.10 करोड़ इक्विटी शेयरों के ऑफर फॉर सेल का प्रस्ताव रखा था।

यह भी पढ़े…विदेशों में गेहूं निर्यात कर MP ने बनाया शानदार रिकॉर्ड, किसानों-व्यापारियों को मिलेगा आर्थिक लाभ

इस ऑफर फॉर सेल में कैंपस शूज के प्रमोटरों में शामिल हरि कृष्ण अग्रवाल और निखिल अग्रवाल शामिल हैं। इसके अलावा इक्विटी शेयरों में तीन निवेशक टीपीडी ग्रोथ III एसएफ पीटीई लिमिटेड और क्यूआरजी एंटरप्राइजेज लिमिटेड शामिल हैं।

यह भी पढ़े…कांग्रेस विधायक ने दिया शिवराज को धन्यवाद, इस योजना की जमकर तारीफ

मौजूदा समय में कैंपस शूज के प्रमोटरों की कंपनी में टीपीजी ग्रोथ और क्यूआरजी एंटरप्राइजेज शामिल हैं। इन तीनों में सबसे बड़ा शेयर कैंपस शूज का है जो 78.21 फीसदी है। इसके अलावा टीपीजी ग्रोथ की हिस्सेदारी 17.19 फीसदी औऱ क्यूआरजी एंटरप्राइजेज की 3.86 फीसदी हिस्सेदारी है। कंपनी ने अपने शेयरधारकों और कर्मचारियों को 0.74 प्रतिशत का हिस्सेदार बनाया है।

यह भी पढ़े…जबलपुर में जादूटोने के शक में पोते ने की दादा की हत्या

कैंपस शूज बनाने वाली कंपनी दिल्ली में स्थित है। अब कंपनी पश्चिम और दक्षिण भारत की तरफ अपने बिजनेस के विस्तार पर विचार कर रही है।