6 महीने में बनाई साढ़े 7 हजार करोड़ की कंपनी, कई कंपनियों में कर चुके हैं काम, पढ़ें अनंत नायारणन की Success Story

आज के आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे उद्यमी की कहानी बताएंगे, जिसने कोरोना काल में अपनी कंपनी की शुरुआत की और महज 6 महीने के अंदर उन्होंने करोड़ों की कंपनी बना ली।

Success Story of Ananth Narayanan : कहते हैं कुछ पाने की तमन्ना हो तो कोई भी चीज उस रास्ते में आने वाली सारी बाधाएं अपने आप खत्म हो जाती है। वहीं, कोरोना काल से ही भारत में तेजी से स्टार्टअप का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। लोग नौकरी के पीछे भागने के बजाय अपने बिजनेस बनाने का संकल्प ले रहे हैं और इसके लिए वह जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों को सफलता बहुत जल्दी मिल जाता है, तो कुछ लोगों को सफलता पाने में काफी ज्यादा समय लग जाता है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे उद्यमी की कहानी बताएंगे, जिसने कोरोना काल में अपनी कंपनी की शुरुआत की और महज 6 महीने के अंदर उन्होंने करोड़ों की कंपनी बना ली।

6 महीने में बनाई साढ़े 7 हजार करोड़ की कंपनी, कई कंपनियों में कर चुके हैं काम, पढ़ें अनंत नायारणन की Success Story


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।