Free Baggage Limit: एयर इंडिया ने घटाई फ्री बैगेज की लिमिट, अब ज्यादा सामान ले जाना पड़ेगा यात्रियों को महंगा, पढ़ें यह खबर

एयरलाइन एयर इंडिया ने यात्रा करने वाले यात्रियों को एक बड़ा झटका दिया हैं। एयर इंडिया ने मुफ्त बैगेज सीमा को 20 किलो से कम करके 15 किलो कर दिया है।

Rishabh Namdev
Published on -

Free Baggage Limit: टाटा ग्रुप की स्वामित्वित वाली एयरलाइन एयर इंडिया ने यात्रियों को एक बड़ा झटका दिया है। दरअसल एयर इंडिया ने मुफ्त बैगेज सीमा को 20 किलो से कम करके 15 किलो कर दिया। यानी अब यात्रियों को एयर इंडिया में सफर करते समय अपने साथ सामान ले जाना और भी महंगा पड़ेगा।

जानकारी के अनुसार एयरलाइन को सरकार से नियंत्रण हटाकर टाटा ग्रुप ने लाभकारी रूप में बदलने के लिए अपने हाथो में ले लिया था जिसके बाद से ही टाटा ग्रुप द्वारा मुनाफे के लिए नए कदम उठाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि सरकारी नियंत्रण में, एयर इंडिया को लगभग 50 हजार करोड़ रुपये का हानि का सामना करना पड़ा था।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।