सोना-चांदी के दामों में फिर बदलाव, खरीदने से पहले यहां जानें आज का ताजा भाव

gold silver rate

Gold Silver Rate Today  8 July 2023 : अगर आप सावन के महिने में सोना और चांदी खरीदने की सोच रहे है तो पहले आज 8 जुलाई का ताजा भाव जान लें क्योंकि आज शनिवार को सराफा बाजार में सोने और चांदी की कीमतों में उछाल आया है। सोने में 400 रुपए प्रति 10 ग्राम और चांदी में 1 किलो में 1000 रुपए बढोत्तरी दर्ज की गई है।

सराफा बाजार में सोने चांदी की जारी नई कीमतों  के मुताबिक, आज 22 कैरेट सोने (Gold Rate Today) के दाम 100 रुपए की वृद्धि के साथ 54700 और 24 कैरेट के दाम 59660 पर ट्रेंड कर रहा है। वही 1 किलो चांदी (Silver rate Today) का भाव 73300 पर चल रहा है। आज चांदी में 1000 रुपए का उछाल आया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)