सोने की कीमत में बड़ी गिरावट, देखें ताजा भाव

Gold Silver Rate Today :  सराफा बाजार में आज शुक्रवार को सोने में बड़ी तेजी दिखाई दी वहीं चांदी गुरुवार की बंद कीमत पर कारोबार करती दिखाई दी। आज 27  जनवरी 2023 को सराफा बाजार में सोने चांदी की नई कीमतें (Gold Silver Rate Today 27 January 2023) जारी हुईं। सोना (24 कैरेट) 660 रुपये प्रति 10 ग्राम सस्ती कीमत पर कारोबार करता दिखाई दिया और चांदी गुरुवार की बंद कीमतों पर कारोबार करती हुई ओपन हुई।

चार महानगरों में 22 कैरेट सोने का भाव

22 कैरेट सोने की कीमत की बात करें तो दिल्ली सराफा बाजार में 10 ग्राम सोने की कीमत 53,650/- रुपये, मुंबई सराफा बाजार में 52,500/- रुपये, कोलकाता सराफा बाजार में 52,500/- रुपये और चेन्नई सराफा बाजार में कीमत 53,450/- रुपये ट्रेड कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....