Gold Silver Rate : सोना-चांदी दोनों में उछाल, ये है बाजार का हाल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए कारोबारी सप्ताह के पहले दिन सोमवार को सोने चांदी की कीमतें (Gold Silver Rate) उछाल के साथ खुलीं। शनिवार को भी बाजार उछाल के साथ ही बंद हुआ था और आज सोमवार को भी तेजी के साथ खुला। गुड रिटर्न्स वेबसाइट ने 07 मार्च 2022 शनिवार (Gold Silver Rate Today 07 March 2022) को नई कीमतें जारी की। वेबसाइट के मुताबिक सोमवार सुबह सोना और चांदी दोनों की कीमतों में तेजी दर्ज की गई।

22 कैरेट सोने की कीमत (Gold Rate) 1000 रुपये प्रति दस ग्राम महंगे भाव पर ट्रेंड कर रही है। वहीं चांदी की कीमत (Silver Rate) में 700 रुपये प्रति किलोग्राम की तेजी दर्ज की गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....