Gold Silver Rate : सोना चांदी में फिर उछाल, खरीदने से पहले देखें बाजार का हाल

व्यापार, डेस्क रिपोर्ट। सोना चांदी की कीमतों (Gold Silver Rate) में मंगलवार की तरह आज बुधवार को भी उछाल देखा गया।  बुधवार 13 अप्रैल 2022 को सोना चांदी की कीमतें उछाल के साथ ट्रेंड करती दिखाई दी। गुड रिटर्न्स वेबसाइट ने आज बुधवार 13  अप्रैल 2022 को सोना चांदी की नई कीमतें (Gold Silver Rate Today 13 April 2022) जारी की।

नई कीमतों के मुताबिक सोना (22 कैरेट) 10 रुपये प्रति दस ग्राम तेजी के साथ ट्रेंड कर रहा है वहीं चांदी 4900 रुपये प्रति किलोग्राम उछाल के साथ कारोबार करती दिखाई दी। आपको बता दें कि कल मंगलवार को सुबह जब सराफा बाजार ओपन हुआ था तब भी सोना चांदी महंगे ही खुले थे। सोना (22 कैरेट) 400 रुपये प्रति दस ग्राम तेजी के साथ और चांदी 5200 रुपये प्रति किलोग्राम उछाल के साथ कारोबार करती दिखाई दिया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....