Gold Silver Rate : सोना चांदी दोनों लुढ़के, खरीदने का सुनहरा मौका

व्यापार, डेस्क रिपोर्ट। शादी की सीजन में इस कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन सोना चांदी की कीमतों (Gold Silver Rate)  ने खरीददारों को राहत दी है। आज मंगलवार को सराफा बाजार में सोना चांदी की कीमतें गिरावट के साथ ट्रेंड करती हुई खुलीं।

आज मंगलवार 26 अप्रैल 2022 को सराफा बाजार में जारी सोने चांदी की नई कीमतें (Gold Silver Rate Today 26 April 2022) के मुताबिक सोना (22 कैरेट) 590 रुपये प्रति 10 ग्राम की सस्ता और चांदी 250 रुपये प्रति किलोग्राम की गिरावट के साथ ट्रेंड करती दिखी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....