Gold Silver Rate Today : सोने की कीमत में गिरावट, जानिए एक किलो चांदी का भाव

Gold Silver Price Today :  आज मंगलवार को सोना जहां सस्ती कीमत के साथ ओपन हुआ वहीं चांदी शनिवार की बंद कीमतों पर ही ओपन हुई। आज 30 मई 2023 को सराफा बाजार में सोने चांदी की नई कीमतें (Gold Silver Rate Today 30  May 2023) जारी की गईं। आज सोना (24 कैरेट ) 50 रुपये प्रति 10 ग्राम गिरावट की कीमतों के साथ ओपन हुआ वहीं चांदी सोमवार की बंद कीमत पर ओपन हुई ।

चार महानगरों में 22 कैरेट सोने का भाव

22 कैरेट सोने की कीमत की बात करें तो दिल्ली सराफा बाजार में आज 10 ग्राम सोने की कीमत (Gold Rate Today) 55,650/- रुपये, मुंबई सराफा बाजार में 55,500/- रुपये, कोलकाता सराफा बाजार में 55,500/- रुपये और चेन्नई सराफा बाजार में कीमत 55,880/- रुपये पर ट्रेड कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....