खुशखबरी : आज से सस्ता हुआ LPG Gas Cylinder, जानिए नई कीमत

व्यापार,  डेस्क रिपोर्ट। पेट्रोलियम कंपनियां गैस सिलेंडर की नई कीमतें (LPG Gas Cylinder Price) हर महीने की पहली तारीख को जारी करती हैं।  आज 01 अगस्त 202 को भी पेट्रोलियम कंपनियों ने एलपीजी गैस सिलेंडर की नई कीमतें (LPG gas cylinder new price) जारी की। आज जारी कीमतें देश में तत्काल प्रभाव से प्रभावशील हो गई हैं। आइये जानते हैं पेट्रोलियम कंपनियों ने एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत कितनी कम की है।

पेट्रोलियम कंपनियों ने आज 01 अगस्त 2022 को कमर्शियल एलपीजी गई सिलेंडर की नई कीमतें जारी की। कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में 36 रुपये की कटौती (Commercial LPG gas cylinder price reduced) का एलान किया है। लेकिन घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है। वो पिछले महीने 06 जुलाई को जारी की गई कीमत पर ही रहेगा। इस दिन घरेलू गैस सिलेंडर की कयामत 50 रुपये बढ़ी थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....