राहत भरा रविवार! MP में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, इस शहर में पेट्रोल सबसे महंगा, जाने आज का रेट

दि आप भी अपने गाड़ी की टंकी फुल कराने जा रहे हैं तो ईंधन के रेट की अपडेट जरूर लें।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज मध्यप्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें (Price of petrol and diesel)  स्थिर रही, हालांकि 0.08 रुपए का इजाफा पेट्रोल की कीमत में देखा गया है। जहां आज पेट्रोल 109.71 रुपए प्रति लीटर में बिक रहा है, तो वहीं डीजल की कीमत 94.90 रुपए प्रति लीटर है। हालांकि अन्य शहरों के मुकाबले प्रदेश में ईंधन की कीमत अधिक है, लेकिन पहले के तुलना में लोगों को काफी राहत मिली है। यदि आप भी अपने गाड़ी की टंकी फुल कराने जा रहे हैं तो ईंधन के रेट की अपडेट जरूर लें।

यह भी पढ़े… IMD Alert : 15 राज्य में बारिश की चेतावनी, नई दिल्ली समेत 7 राज्यों में हीटवेव का अलर्ट, 10 जून के बाद उत्तर भारत में बदलेगा मौसम

आज अनुपुर में पेट्रोल सबसे महंगा बिक रहा है, यहाँ पेट्रोल की कीमत 111.45 रुपए प्रति लीटर है। बीते दी रीवा में पेट्रोल की कीमत करीब 112 रुपए प्रति लीटर थी। इस लिस्ट में अनुपुर के रीवा है, जहां पेट्रोल की कीमत 111.05 रुपए प्रति लीटर है। उमरिया, सीधी, शिवपुरी, श्योपुर, सतना, पन्ना, नीमच, कटनी, डींडोरी, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बालाघाट, बड़वानी और अलीराजपुर में पेट्रोल की कीमत 110 रुपए प्रति लीटर के आस-पास देखी गई। अशोकनगर, बेतूल, भोपाल, देवास, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, झाबुआ, मुरैना, रायसेन, रतलाम, सागर, सीहोर, सिंगरौली, उज्जैन और विदिशा में पेट्रोल की कीमत करीब 108 रुपए प्रति लीटर में बिक रहा है।