ICICI Bank: ICICI बैंक ने हजारों क्रेडिट कार्ड किए ब्लॉक, जानिए इसकी क्या है वजह? पढ़ें यह खबर

Credit Card Block: ICICI Bank ने जानकारी दी है कि किसी भी क्रेडिट कार्ड के गलत उपयोग की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि बैंक की और से यह साफ किया गया है कि इसके बावजूद भी अगर ग्राहकों को कोई भी वित्तीय हानि होती है तो बैंक मुआवजा देने को तैयार है।

ICICI Bank: देश के बड़े प्राइवेट बैंको में शामिल ICICI बैंक से जुडी एक बड़ी जानकारी सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार ICICI बैंक ने कुल 17,000 क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक कर दिया है। दरअसल जानकारी में सामने आया है कि इन कार्डों की डिटेल्स गलत यूजर्स के साथ जुड़ गई थीं।

जिसके कारण इन्हे ब्लॉक कर दिया गया। वहीं बैंक ने इसके बारे में कहा है कि अभी तक किसी भी क्रेडिट कार्ड के गलत इस्तेमाल की जानकारी नहीं है। वे ग्राहकों को किसी भी आर्थिक नुकसान के मामले में मुआवजा प्रदान करने के लिए तैयार हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।