नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत में कई ग्राहकों ने 25 मार्च को आईसीआईसीआई बैंक की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा का लाभ उठाते समय गड़बड़ियों की शिकायत की है। कुछ ने इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से लेन-देन से तो कुछ ने बैंकिंग सुविधाओं का उपयोग करते समय आने वाली गड़बड़ियों की शिकायत की है। सितंबर 2021 में भी आईसीआईसीआई बैंक की वेबसाइट कुछ घंटों के लिए डाउन था।
यह भी पढ़ें – Betul News: मोबाइल की बैटरी से खेलते वक्त हुआ हादसा, बैटरी फटने से छात्र बुरी तरह घायल
जहां आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों ने बैंकिंग सेवाओं तक पहुंच के दौरान सर्वर की त्रुटियों के बारे में शिकायत की, वहीं ट्विटर पर आईसीआईसीआई डायरेक्ट की ऑनलाइन सेवाओं के बंद होने की शिकायतों की बाढ़ आ गई। आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने बाद में ट्वीट किया कि वेबसाइट डाउन हो गई है और आश्वासन दिया कि गड़बड़ियों को जल्द से जल्द ठीक कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें – Jabalpur News: ओबीसी आरक्षण की सुनवाई से श्री कौरव ने खुद को किया अलग
आईसीआईसीआई के इन प्लेटफार्मों पर तकनीकी त्रुटियों का सामना करने के बाद, ग्राहकों में से एक ने ट्वीट किया, “आशा है कि RBI और SEBI उन्हें नए ग्राहकों को ऑनबोर्ड करने से रोकेंगे, जब तक कि वे अपने आईटी इन्फ्रा का अनुपालन और सुधार करने में सक्षम न हों। आरबीआई जब एचडीएफसी बैंक के साथ ऐसा कर सकता है तो आईसीआईसीआई बैंक के साथ क्यों नहीं।