PNB ग्राहकों के लिए जरूरी खबर! 31 अगस्त तक खत्म करने लें ये काम, वर्ना होगा भारी नुकसान

PNB ने सोशल मीडिया पर ग्राहकों के लिए अपडेट जारी की है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यदि आपका भी पंजाब नेशनल बैंक में अकाउंट है तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। PNB ने सोशल मीडिया पर ग्राहकों के लिए अपडेट जारी की है। जिन भी खाताधारकों का केवाईसी अपडेट बाकी वो 31 अगस्त तक यह काम निपटा लें। ऐसा नहीं करने पर आपका अकाउंट भी बंद हो सकता है। बता दें की आरबीआई के निर्देश के मुताबिक हर ग्राहक का केवाईसी अपडेट करना जरूरी होगा।

यह भी पढ़े… पेंशनर्स के लिए गुड न्यूज़, पारिवारिक पेंशन में 7.5 गुना तक की वृद्धि, आदेश जारी, मिलेगा 1 लाख रुपए से अधिक का लाभ

जिन ग्राहकों ने 31 मार्च 2022 तक केवाईसी अपडेट नहीं किया था, उनके लिए 31 अगस्त 2022 तक इस काम को निपटाने का आखिरी मौका है। बैंक हर महीने अपने ग्राहकों को मैसेज के जरिए केवाईसी अपडेट के लिए आगाह करता है। बता दें की जिन्होंने मार्च में केवाईसी अपडेट कर लिया है उन्हें फिर से अपडेट करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

यह भी पढ़े… Maruti Suzuki Alto K10 भारत में हुई लॉन्च, दमदार लुक और आकर्षक फीचर्स, यहाँ जानें चौंकाने वाली कीमत

आप पीएनबी के टॉल फ्री नंबर पर कॉल करके यह पता लगा सकते हैं की आपका केवाईसी अपडेट हुआ है की नहीं। हालांकि बैंक मैसेज के जरिए आपको इसकी जानकारी खुद देता है। लेकिन ऐसा ना हो तो आप इन दो नंबर पर कॉल कर सकते हैं: 1800 180 2222 या 1800 103 2222, इन दोनों नंबर पर आपको केवाईसी की जानकारी मिल जाएगी।