जितेंद्र ईवी की इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ी डिमांड, मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जाने अधिक

पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहनों को बड़े पैमाने पर बढ़ावा देने के लिए देशभर में सरकार अपने दृष्टिकोण के अनुरूप गाड़ियों को लॉन्च करवा रही है। इसी क्रम में नासिक आधारित जितेंद्र न्यू ईवीटेक के नए मॉनसून धमाका कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहनों को बड़े पैमाने पर बढ़ावा देने के लिए देशभर में सरकार अपने दृष्टिकोण के अनुरूप गाड़ियों को लॉन्च करवा रही है। इसी क्रम में नासिक आधारित जितेंद्र न्यू ईवीटेक के नए मॉनसून धमाका कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है। 1 जुलाई से जितेंद्र की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर खरीदने वाले ग्राहक को कंपनी की ओर से मानसून धमाका ऑफर दिया जा रहा है। जिसके तहत ₹3000 का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर जितेंद्र ईवी के वाहनों पर केवल 31 जुलाई तक के लिए वैध है।

Read More : Mandi Bhav: 08 जुलाई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

किन ई-स्कूटर पर है यह ऑफर
ग्राहक इस ऑफर का लाभ MT Classic City (एमटी क्लासिक सिटी), JET 320 (जेईटी 320), JMT 1000 HS (जेएमटी 1000 एचएस) और JMT 1000 3K (जेएमटी 1000 3के) इलेक्ट्रिक उत्पादों पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 69,149 रुपये से 84,417 के बीच में है और इनमें सरकार से मिलने वाली सब्सिडी शामिल नहीं है।

Read More : MP पंचायत चुनाव का आखरी चरण, कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, शहडोल के बुढार में चुनाव का बहिष्कार

वाहनों के बड़ी रेंज
हरित क्रांति और स्वच्छ वाहनों को अपनाने पर ध्यान केंद्रित करते हुए जितेंद्र ने नासिक में यह अपना इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्टअप शुरू किया है। जिसमे कंपनी दोपहिया, रिक्शा और गाड़ियों सहित अन्य इलेक्ट्रिक वाहनों की एक बड़ी रेंज पेश कर रही है। कंपनी की पेशकश सभी सेगमेंट के ग्राहकों को किफायती और पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहनों तक पहुंच बनाने में सक्षम करने के लिए है। इसी को ध्यान में रखते हुए मानसून धमाका कैशबैक ऑफर तैयार किया गया है।

Read More : MP पंचायत चुनाव : तीसरे चरण की तैयारी पूरी, 39 जिलों के 92 विकासखंड में 8 जुलाई को होंगे मतदान, 40000 से अधिक पुलिस बल की ड्यूटी

चार्जिंग के लिए करार
इस साल की शुरुआत में बेंगलूर स्थित लॉग 9 मैटेरियल्स के साथ कंपनी ने बैटरी और फास्ट चार्जिंग सलूशन के लिए एक एमओयू साइन किया है। अगर बात करें इसके प्रीमियम इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट की तो इसमें काफी एक्शन देखने को मिल रहा है। टीवीएस ने इससे पहले बीएमडब्ल्यू और नॉर्टन के साथ अपनी इलेक्ट्रॉनिक प्रयोजना ओं की घोषणा कर दी है। जबकि एथर एनर्जी एक अपडेटेड कोसी एक्सप्रेस करने के लिए तैयार हो रही है।