पेन बनाने वाली ये कंपनी IPO के जरिए जुटाएगी 745 करोड़, SEBI के पास दाखिल किए ड्राफ्ट पेपर

Flair Writing Industries IPO: फ्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड आईपीओ लाने की तैयारी में है। कंपनी पेन बनाने का कारोबार करती है। भारत में ब्रांड की पकड़ काफी मजबूत है। इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग के लिए कंपनी ने सेक्योरिटीज एण्ड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) के पास ड्राफ्ट पेपर भी दाखिल किए हैं।

फ्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज़ इश्यू के जरिए 745 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखता है। कंपनी 365 करोड़ रुपये जुटाने के लिए फ्रेश इश्यू के तौर पर शेयरों की पेशकेश करेगी। वहीं ऑफर-फॉर-सेल (OFS) के तहत 380 करोड़ रुपये जुटाएगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"