7 फरवरी को खुलेगा इस कंपनी का IPO, मिलेगा मोटी रकम कमाने का मौका, इतनी है प्राइस बैंड

Upcoming IPO: यदि आप भी ग्रे मार्केट में निवेश करके मुनाफा कमाने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। 7 फरवरी को वाइंडिंग वायर्स बनाने वाली देश की एक कंपनी अपना आईपीओ ले लेकर आ रही है। कंपनी का नाम शेरा एनर्जी लिमिटेड (Shera Energy Limited) है। 7 फरवरी को इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग की ओपनिंग होगी। 9 फरवरी तक निवेशक दांव लगा पायेगे। वहीं 17 फरवरी को इसकी लिस्टिंग एनएसई और एसएमई पर होगी।

शेरा एनर्जी लिमिटेड के आईपीओ की डिटेल्स

कंपनी करीब 6,176,000 शेयर्स जारी करेगी, इसकी वैल्यू करीब 35.20 करोड़ रुपये है। वहीं प्रोमोटर्स द्वारा इसमें से 29.23 करोड़ रुपये के 5,128,000 शेयर्स ऑफर फॉर सेल के लिए जारी किये जाएंगे। प्रोमोटर्स ने नाम शेख नसीम, शिवानी शेख, ईशा इंफ्रापॉवर प्राइवेट लिमिटेड है। वर्किंग कैपिटल जरूरतों को पूरा करने के लिए सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए कंपनी अपना आईपीओ ला रही है। ऑफरिंग का प्राइस बैंड 55 रुपये से लेकर 57 रुपये है। निवेशक एक लॉट की बोली लगा पाएंगे। प्रत्येक लॉट में 2000 शेयर्स शामिल हैं, जिसकी राशि 114,000 रुपये बताई जा रही है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"