Isha Ambani : जुड़वा बच्चों संग मुंबई लौटी ईशा अंबानी, 300 किलो सोने का चढ़ाएगा परिवार, देखें वायरल वीडियो

Isha Ambani : जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने जुड़वा बच्चों के साथ लंदन से आज मुंबई लौटी है। उनके स्वागत के लिए अंबानी परिवार ने जोरों शोरों से तैयारियां की। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ईशा के बच्चों के नाम कृष्णा आनंद पीरामल और आदिया आनंद पीरामल रखे गए है। आज फैंस को दोनों के चेहरे दिखने को मिले है।

300 किलो सोने का चढ़ावा चढ़ाएगा अंबानी परिवार –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन बच्चों का जन्म 19 नवंबर 2022 के दिन हुआ था। अब ईशा इन दोनों बच्चों के साथ मुंबई आई यहां कार में से उतरते ही बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। दोनों बच्चों को व्हाइट कलर के कपड़े पहनाए हुए थे। इतना ही नहीं अंबानी परिवार के घर के फोटो वीडियो भी सामने आए हैं। इन तस्वीरों में यहां जमकर सजावट देखी जा रही है। जानकारी के मुताबिक, अंबानी परिवार ने इन दोनों बच्चों के लिए 300 किलो सोने का चढ़ावा चढ़ाने की बात कही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साथ ही दोनों बच्चों के लिए देशभर के प्रसिद्ध मंदिर का प्रसाद भी मंगवाया गया है। इसमें तिरुपति बालाजी से लेकर द्वारकाधीश मंदिर शामिल है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि ईशा अंबानी के साथ बच्चों का ध्यान रखने के लिए अमेरिका की 8 स्पेशली ट्रेंड नैनी भी अमेरिका से इंडिया आई हैं। ये इंडिया में दोनों बच्चों की देखभाल करेगी। बता दे, ईशा को मुंबई लाने के लिए हाईली प्रोफेशनल डॉक्टर्स की एक टीम लॉस एंजिल्स अमेरिका गई थी। जो वापस साथ में मुंबई आई है। अमेरिका के बेस्ट पीडियाट्रिशियन्स में शुमार, डॉक्टर गिब्सन भी कृष्णा और आदिया के पहले फ्लाइट ट्रेवल के वक्त उनके साथ मौजूद रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)