JNK IPO: आज से ओपन हुआ JNK इंडिया का IPO, 25 अप्रैल तक करें निवेश, जानें कितना हैं शेयर प्राइस

JNK IPO: आज यानी मंगलवार को तेल रिफाइनरियों और पेट्रोकेमिकल प्लांट जैसी इंडस्ट्रीज के लिए हीटिंग उपकरण बनाने वाली कंपनी जेएनके इंडिया लिमिटेड के शेयरों का आईपीओ ओपन हो गया है।

Rishabh Namdev
Published on -

JNK IPO: आज यानी मंगलवार को JNK इंडिया लिमिटेड की शुरुआती पब्लिक ऑफर (IPO) खुल गया है, दरअसल कंपनी का काम ऑयल रिफाइनरीज और पेट्रोकेमिकल प्लांट्स के लिए हीटिंग इक्विपमेंट बनाना हैं वहीं अब अपना प्रोडक्शन बढ़ाने के लिए 1,60,15,988 शेयर्स बेचने का निर्णय लिया है। जानकारी के अनुसार इस IPO के माध्यम से कंपनी लगभग ₹649.47 करोड़ जुटाना चाहती है।

दरअसल JNK इंडिया लिमिटेड ने अपने IPO में 50% हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए आरक्षित किया है, 35% हिस्सा खुदरा निवेशकों के लिए रखा गया है, और 15% हिस्सा नॉन इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए आरक्षित किया गया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।