KTM ने उठाया अपनी नई एडवेंचर बाइक से पर्दा, जाने कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी

केटीएम ने 2022 का मॉडल 390 एडवेंचर को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की शुरुआती कीमत 3 लाख 28 हज़ार से शुरू होगी। इस बाइक के लेटेस्ट वर्जन को सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया गया था।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। केटीएम ने 2022 का मॉडल 390 एडवेंचर को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की शुरुआती कीमत 3 लाख 28 हज़ार से शुरू होगी। इस बाइक के लेटेस्ट वर्जन को सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया गया था। इस नए वर्जन के बाइक में कंपनी ने काफी कुछ बदलाव किए हैं। नई केटीएम 390 एडवेंचर में नए कलर ऑप्शन है जो कि पिछले मॉडल से इसे काफी यूनिक और बेहतरीन बनाते हैं। कलर ऑप्शन के अलावा इस बाइक के बॉडी में अभी बदलाव किए गए हैं और इसकी वजह से बाइक पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा बैलेंस लग रही है।

यह भी पढ़ें – आलीराजपुर जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव का साइबर अपराध रोकने का एक अनूठा नवाचार प्रयास

2022 केटीएम 390 एडवेंचर में स्पोक व्हील्स की जगह 5 स्पोक एलुमिनियम व्हील्स आएंगे। वहीं अगर इसके फीचर की बात करें तो इसमें LED टेललैम्प्स, KED हैडलाइट्स एलइडी टर्न इंडिकेटर, कलर्ड टीएफटी, इंस्ट्रुमेंटल डिस्प्ले कनवर्टर नेविगेशन के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और एडजेस्टेबल बैंक स्क्रीन के साथ 12 वोल्ट का चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें – कौन है वो खिलाड़ी जिसने IPL 2022 में अब तक सर्वाधिक रन बनाए और सर्वाधिक विकेट लिए

केटीएम की नई बाइक में ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम को भी अपडेट किया गया है। जिससे आपको स्ट्रीट और ऑफरोड वाले दोनों मोड में चलाने के लिए सुविधा दी गई है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें 3 73.2 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 42.3 बीएचपी का पीक पावर और 37 एमएम का पिस्टल जनरेट करता है इस गाड़ी में आपको 6 गियर बॉक्स मिलते हैं।