हर दिन 150 रुपये निवेश कर पा सकते है 14 लाख, जानें पॉलिसी के नियम और पात्रता

employees news

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।Life Insurance Corporation of India. एक तरफ आज 4 मई 2022 से  देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) का इनीश‍ियल पब्‍ल‍िक ऑफर‍िंग (IPO) खुल गया है। वही दूसरी तरफ हम आपके लिए एक ऐसी एलआईसी की पॉलीसी लेकर आए है, जिसमें आप 150 रुपए रोजाना निवेश कर करीब 14 लाख रुपए पा सकते है।

हजारों कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, वेतन में हुई 16800 की बढ़ोतरी, पीएफ-ग्रेच्युटी में भी इजाफा

दरअसल, अगर आप बच्चों के भविष्य (Future Planning) को लेकर चिंतित है और निवेश (LIC Investment) की सोच रहे है तो भारतीय जीवन बीमा निगम (Life Insurance Corporation of India) से बेहतर कोई आप्शन नहीं है।वैसे तो एलआईसी के पास बहुत सारी पॉलिसी है, लेकिन आज हम आपको एलआईसी की न्यू चिल्ड्रल मनी बैक पॉलिसी (LIC New ChildrenMoney back Policy) के बारे में बताने जा रहे है जो एक नॉन लिंक्ड लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी है। इसमें निवेशकों को गारंटीड रिटर्न और बोनस (Bonus) भी मिलता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)