Ambani Sisters: लाइमलाइट से दूर लग्जरी जिंदगी जीती हैं मुकेश अंबानी की बहनें, करोड़ों का है बिजनेस

Ambani Sisters

Ambani Sisters Life: अंबानी परिवार देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर का प्रसिद्ध नाम है और हर जगह इनका बिजनेस फैला हुआ है। मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी और उनके बच्चों के बारे में तो सभी लोग जानते हैं। लेकिन इनकी दो बहने दीप्ति और नीना के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है। यह हमेशा लाइमलाइट से दूर रहते हैं आज हम आपको इनके बारे में बताते हैं।

धीरूभाई अंबानी के चार बच्चे मुकेश, अनिल, दीप्ति और नीना हैं। दोनों भाइयों ने तो बिजनेस की दुनिया में बहुत नाम कमाया है लेकिन इन बहनों के बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन इन दोनों का कनेक्शन भी बिजनेस की दुनिया से है और इनकी शादी भी बड़े घरानों में हुई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।