खुशखबरी: LPG Gas Cylinder पर पाएं 2700 रुपये तक Cashback, जानें कैसे करनी है बुकिंग?

LPG Gas

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश में बढ़ती रसोई गैस (LPG Gas Offer) की कीमतों के बीच ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है। Paytm से रसोई गैस सिलेंडर बुक करने पर 2700 रुपए का शानदार कैशबैक मिल रहा है।इसके तहत 3 बुकिंग्स पर 2700 रुपये तक का Paytm Cashback Offer किया जा रहा है।

VIDEO: भ्रष्टाचारियो को सीएम शिवराज की कड़ी चेतावनी- पाई पाई होगी वसूल 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम (Online Payment Paytm) ने घरेलु गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 2700 रुपए के ऑफर की शुरुआत की है। पेटीएम ने अपनी ऐप पर एक बैनर लगाकर इस ऑफर का ऐलान किया है, जिसमें लिखा है कि अगर आप HP, इंडेन या Bharat Gas कंपनी के सिलेंडर की बुकिंग पेटीएम के जरिए करते हैं तो आपको 2700 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है ।ये कैशबैक आपको 3 सिलेंडर की बुकिंग पर मिलेगा।हालांकि यह ऑफर कब तक वैलिड है इसकी जानकारी स्प्ष्ट नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)