MP में पेट्रोल-डीजल के भाव आज भी ₹100 पार, जाने प्रदेश के सभी शहरों का हाल  

आज मध्य प्रदेश में पेट्रोल और डीजल के दामों में हल्की सी बढ़ोतरी देखी गई। जहां पेट्रोल की कीमतों में 0.15 का उछाल आया गया है। इसी के साथ पेट्रोल की कीमत 119.21रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 102.16 रुपए प्रति लीटर तक दर्ज की गई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज यानि 12 अप्रैल, 2022 को तेल कम्पनियों ने पेट्रोल-डीजल (Petrol and diesel) कर दिए हैं। हालांकि भाव में को बदलाव नहीं आया है, लेकिन कीमत पहले की तरह ही है। इस महीने ऐसा 6ठे बार हुआ है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुए हैं। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 105.4 1 रुपए प्रति लीटर जबकि डीजल की कीमत 96 ₹96 प्रति लीटर तक देखी गई। तो आइए जानते हैं आज मध्यप्रदेश में पेट्रोल और डीजल के भाव का सिलसिला कैसा रहा।

यह भी पढ़े… Share Market : Sensex और Nifty में बड़ी गिरावट, देखें बाजार का हाल

आज मध्य प्रदेश में पेट्रोल और डीजल के दामों में हल्की सी बढ़ोतरी देखी गई। जहां पेट्रोल की कीमतों में 0.15 का उछाल आया गया है। इसी के साथ पेट्रोल की कीमत 119.21रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 102.16 रुपए प्रति लीटर तक दर्ज की गई है। आज पेट्रोल सबसे महंगा मध्य प्रदेश में 120 रुपए प्रति लीटर के आसपास में बिका। अलीराजपुर, अनुपुर, बालाघाट, छिंदवाड़ा, पन्ना, सतना, शहडोल, श्योपुर, उमरिया में पेट्रोल की कीमत ₹120 प्रति लीटर के आसपास देखी गई। अगर मालवा, बडवानी, बेतूल, बुरहानपुर, छतरपुर, डिंडोरी, गुना, झबुआ, कटनी, खंडवा, मंदसौर, नीमच, शिओनी, शिवपुरी, सीधी में आज पेट्रोल की कीमत ₹119 प्रति लीटर के आसपास दर्ज की गई।  अशोकनगर, भोपाल, दमोह, ग्वालियर, हरदा, होशंगाबाद, इंदौर, जबलपुर, खरगोन, मंडला, मुरैना, नरसिंहपुर, रायसेन, राजगढ़, रतलाम, सीहोर, शाजापुर, सिंगरौली, टीकमगढ़, उज्जैन और विदिशा में पेट्रोल की कीमत में ₹118 प्रति लीटर देखी गई। मध्यप्रदेश में पेट्रोल सबसे सस्ता ₹117 प्रति लीटर में बिका। सागर में पेट्रोल की कीमत ₹177.76 रुपए प्रति लीटर तक दर्ज की गई है।