पेट्रोल-डीजल में राहत, MP के इन शहरों में बढ़े ईंधन के दाम, गाड़ी की टंकी फुल कराने से पहले जान लें ताजा भाव

मध्यप्रदेश में ईंधन की कीमत स्थिर देखी गई है। हालांकि कुछ शहर भी ऐसे भी है, जहां पेट्रोल की कीमतों में इजाफा देखा गया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतें (Prices of petrol and diesel) जारी कर दी है। 9 अक्टूबर यानि आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कुछ खास बदलाव नहीं हुए। मध्यप्रदेश में ईंधन की कीमत स्थिर देखी गई है। हालांकि कुछ शहर भी ऐसे भी है, जहां पेट्रोल की कीमतों में इजाफा देखा गया है। इस लिस्ट में उज्जैन, उमरिया, सिवनी, सीहोर, नरसिंहपुर, कटनी, होशंगाबाद, गुना, दमोह और अलीराजपुर शामिल है।

यह भी पढ़े…पेंशनर्स-फैमिली पेंशनर्स के लिए DA-DR में 4 फीसद की वृद्धि, DoPT ने जारी किया आदेश, नवंबर में खाते में 15 से 20 हजार तक बढ़ेगी राशि

वहीं कुछ ऐसे भी शहर है जहां पेट्रोल की कीमतों में गिरावट देखी गई है। इस लिस्ट में अनुपुर, अशोकनगर, बेतूल, छिंदवाड़ा, दातिया, धार, झाबुआ, जबलपुर, मंडला, नीमच, पन्ना, रीवा और सागर शामिल हैं। विदिशा, सिंगरौली, सीहोर, सागर, रायसेन, मुरैना, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर, देवास, भोपाल और अशोक नगर में आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपये  प्रति लीटर देखी गई है। भोपाल में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 108.65 रुपये के आसपास है। इंदौर में पेट्रोल की कीमत 108.58 रुपये प्रति लीटर है।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को जल्द मिलेगी एक और बड़ी खुशखबरी! सैलरी में होगा बंपर इजाफा, जानें कैसे?

उज्जैन, टीकमगढ़, शाजापुर, सिवनी, राजगढ़, नरसिंहपुर, नीमच, मंदसौर, खांडवा, झाबुआ, होशंगाबाद, हरदा, गुना, धार, दतिया, दमोह, छतरपुर, भिंड, बेतूल और आगर मालवा में आज पेट्रोल की कीमत 109 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है। शिवपुरी, सीधी, सतना, कटनी, डिंडोरी, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बालाघाट, अशोकनगर और अलीराजपुर में आज पेट्रोल की कीमत 110 रुपये प्रति लीटर के आसपास है। अनुपुर, रीवा, शहडोल और श्योपुर में आज पेट्रोल सबसे ज्यादा महंगा बिक रहा है, यहाँ 1 लीटर पेट्रोल की कीमतें 111 रुपये अधिक है। रीवा में पेट्रोल के 111.05 ररूपीए प्रति लीटर है।