MP में आज पेट्रोल-डीजल के दाम में आई उछाल! कार की टंकी फुल कराने से पहले जान ले ईंधन के दाम

आज मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हल्की बढ़ोतरी दर्ज की गई।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol-Diesel price ) में हल्की बढ़ोतरी दर्ज की गई। फिलहाल ईंधन के दामों में उथल-पुथल हो ही रही है, हालांकि की अब भी प्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर से अधिक है। जहां आज पेट्रोल की कीमत 0.26 रुपए की बढ़ोतरी के साथ 119.21 रुपए प्रति लीटर देखा गया, तो वही डीजल की कीमत 0.24 रुपए की बढ़ोतरी के साथ 102.16 रुपए प्रति लीटर रहा।

यह भी पढ़े… 16 मई से 10 जून तक बंद रहेंगे मध्य प्रदेश हाईकोर्ट, इन मामलों पर हो सकेगी सुनवाई

अगरमालवा, बाडवानी, बेतूल, दमोह, डींडोरी, गुना, झाबुआ, कटनी, खांडवा, खरगोन, नरसिंहपुर, नीमच, सिओनी, शिवपुरी और सीधी में आज पेट्रोल की कीमत 119 रुपए प्रति लीटर के आस-पास रही। अलीराजपुर, बालाघाट, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, पन्ना, रीवा, शहडोल, श्योपुर और उमरिया में आज पेट्रोल 120 रुपए प्रति लीटर के आस-पास के रेट में बिका। अनुपुर में आज पेट्रोल की किमतें आसमान छूते नजर आई, जिसकी कीमत करीब 121.01 रुपए प्रति लीटर देखी गई, आज यहाँ पेट्रोल के रेट में कुल 0.70 रुपए की वृद्धि भी हुई।

भिण्ड, दातिया, देवास, धार, ग्वालियर, हरदा, इंदौर, मंडला, मंदसौर, मुरैना, रायसेन, राजगढ़, सागर, शाजापुर, सिंगरौली, टीकमगढ़, उज्जैन और विदिशा में आज पेट्रोल की कीमत 118 रुपए प्रति लीटर के आस-पास देखी गई। अशोकनगर, भोपाल, होशंगाबाद, जबलपुर और सीहोर में आज पेट्रोल की कीमत 117 रुपए के आस-पास रही, इन शहरों में पेट्रोल की कीमत में गिरावट भी देखी गई।