Petrol Diesel Prices: राहत भरा रविवार, पेट्रोल-डीजल के दाम में राहत, MP के इन शहरों में महंगा हुआ ईंधन, जानें लेटेस्ट रेट

रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर राहत मिली है। देश के महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुए हैं। मध्यप्रदेश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये से ज्यादा है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में राहत जारी है। चुनाव के कारण पेट्रोल और डीजल की कीमतों (Prices of petrol and diesel) में राहत मिलने की अंदाजा लगाया जा रहा है। रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर राहत मिली है। देश के महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुए हैं। मध्यप्रदेश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये से ज्यादा है। आज पेट्रोल की कीमत कोई बदलाव नहीं हुए हैं।

यह भी पढ़ें…MP: यात्री कृपया ध्यान दें, आज 11 ट्रेनें रहेंगी रद्द, 3 के रूट बदले, गरीब रथ में अतिरिक्त कोच, देखें पूरा शेड्यूल

आखिरी बार 10 नवंबर को पेट्रोल की कीमतों में इजाफा देखा गया था। प्रदेश के अलग-अलग शहरों में पेट्रोल की कीमत भी अलग है। हालांकि कुछ है ऐसे है जहां ईंधन की कीमतों में वृद्धि देखी गई। सीहोर में पेट्रोल की कीमतों में 0.76 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हुई है। विदिशा, राजगढ़, शहडोल राजगढ़, मुरैना, मंदसौर, जबलपुर, डिंडौरी, धार और अशोक नगर में आज पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि देखी गई है।

विदिशा, सिंगरौली, सागर, रतलाम, नरसिंहपुर, जबलपुर, इंदौर, होशंगाबाद, ग्वालियर, देवास, भोपाल अशोकनगर में आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है। भोपाल में आज पेट्रोल की कीमत 108.75 रुपये प्रति लीटर है। वहीं डीजल की कीमत 94.89 रुपये प्रति लीटर है। उमरिया, सीधी, सतना, नीमच, कटनी, डिंडौरी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, बड़वानी और अलीराजपुर में आज पेट्रोल की कीमत 110 रुपये प्रति लीटर के आसपास है।

यह भी पढ़ें…कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर, फैमिली पेंशन पर अपडेट, देनी होगी ये डिटेल्स, ये रहेंगे नियम, ऐसे मिलेगा लाभ

आगर मालवा बेतूल, छतरपुर, दमोह, धार, गुना, झाबुआ, खरगोन, खंडवा, मंडला, राजगढ़, सीहोर, सिवनी और टीकमगढ़ में आज पेट्रोल की कीमत 109 रुपये प्रति लीटर  के आसपास देखी गई है। श्योपुर, शहडोल और रीवा में आज पेट्रोल की कीमत सबसे ज्यादा देखिए गई है। यहां 1 लीटर पेट्रोल की कीमत की कीमत 111 रुपये से अधिक है।