Share Market : दो दिन की उछाल के बाद गिरावट के साथ खुला Sensex

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  Budget 2022-23 को भले ही लोग अपने अपने नजरिये से देखा लेकिन Share Market को इसने पंख लगा दिए। दो दिनों तक Share Market में तेजी दिखाई दी।  Sensex और Nifty दोनों तेजी के साथ खुले,  लेकिन गुरुवार को बजट की खुमारी उतर गई। गुरुवार 03 फरवरी 2022 को Sensex और Nifty में बाजार खुलते ही गिरावट देखी गई।

गुरुवार 03 फरवरी 2022 को Share Market खुलते ही बाजार की रौनक कम रही।  BSE का सेंसेक्स (Sensex) 71.71 अंकों की गिरावट के साथ 59486.62 अंक के स्तर पर खुला वहीं NSE का निफ्टी (Nifty) में भी गिरावट देखी गई।  Nifty 13.70 अंकों की गिरावट के साथ 17766.30 के स्तर पर खुला।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : तीन दिन बाद सोने में हलचल, बढ़ी कीमत, चांदी में दूसरे दिन भी गिरावट

आपको बता दें कि Sensex और Nifty में गिरावट का क्रम मार्केट ओपन होने के बाद से लगातार जारी है। ताजा अपडेट के मुताबिक Sensex 393.74 की गिरावट के साथ 59164.59 अंक के स्तर पर पहुँच गया है इसमें 0.66 प्रतिशत की कमी देखी गई वहीं Nifty 114.05 अंकों की गिरावट पर 17665.95 अंकों पर पहुँच गया है , Nifty में 0.64  प्रतिशत की गिरावट दिखाई दी।

ये भी पढ़ें – MP WEATHER : मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, बिजली चमकने का भी अलर्ट, जानें शहरों का हाल


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News