बढ़त के साथ बंद हुआ Share Market , जानें Sensex और Nifty का हाल

व्यापार, डेस्क रिपोर्ट। नए कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन आज गुरुवार को शेयर मार्केट (Share Market) बढ़त के साथ बंद हुआ। सेंसेक्स (Sensex) और निफ्टी (Nifty) दोनों में उछाल दिखाई दिया। आज मार्केट बंद होते समय हरे निशान पर था।

आज 18 अगस्त 2022 को शेयर मार्केट (Share Market Today 18 August 2022) तेजी के साथ बंद हुआ। बीएसई (BSE) का सेंसेक्स (Sensex) 37.87 अंक की उछाल के साथ 60298.00 अंक के स्तर पर कारोबार करता हुआ बंद हुआ, वहीं एनएसई (NSE) का निफ्टी (Nifty) 12.20 अंक की बढ़त के साथ 17956.50 अंक के स्तर पर बंद हुआ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....