Share Market : Sensex , Nifty बढ़त के साथ खुले, बाजार हरे निशान पर

व्यापार, डेस्क रिपोर्ट। नए कारोबारी सप्ताह का दूसरा दिन भी शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करने वालों के लिए उत्साह के साथ शुरू हुआ। सोमवार की तरह ही आज मंगलवार को भी Sensex और Nifty बढ़त के साथ खुले। बाजार अभी भी हरे निशान पर है।

आज मंगलवार 05 जुलाई 2022 को शेयर मार्केट (Share Market Today 05 July 2022) सोमवार की तरह ही बढ़त  ओपनिंग करता हुआ खुला। बीएसई (BSE) का सेंसेक्स (Sensex) 291.42 अंक की बढ़त के साथ 53526.19 अंक के स्तर पर खुला, वहीं एनएसई (NSE) का निफ्टी (Nifty) 87.30 अंक की तेजी के साथ 15922.70 अंक के स्तर पर खुला।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....