Share Market : बाजार में तेजी का दौर, ये है Sensex और Nifty का हाल

व्यापार, डेस्क रिपोर्ट। कारोबारी सप्ताह का पहला दिन शेयर मार्केट (Share Market) में उथल पुथल भरा रहा। आज पहले दिन सोमवार को जब बाजार ओपन हुआ तो पहले सेंसेक्स (Sensex) और निफ्टी (Nifty) दोनों में बढ़त दिखाई दी।

आज 20 जून 2022 को जब शेयर मार्केट ओपन (Share Market Today 20 June 2022) हुआ तो बीएसई (BSE) का सेंसेक्स (Sensex) 115.85 अंक की तेजी के साथ 51476.27 अंक के स्तर पर खुला, वहीं एनएसई (NSE) का निफ्टी (Nifty) 26.20 अंक की तेजी के साथ 15319.70 अंक के स्तर पर खुला।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....