Squid Game की Cryptocurrency ने इन्वेस्टर्स को किया कंगाल, 2 लाख से सीधे 0 पहुंची वैल्यू

स्क्विड गेम के नाम पर बनाई गई इस क्रिप्टोकरेंसी की वैल्यू अब 0 हो गई है।

Squid Game Cryptocurrency

व्यापार, डेस्क रिपोर्ट। स्क्विड गेम (Squid Games) इन दिनों काफी पॉपुलर सीरीज है। इस सीरीज को लेकर काफी वीडियो और मीम्‍स सोशल मीडिया (Social Media) पर बन रहे हैं। वहीं यह सीरीज इतनी पॉपुलर है कि इस पर क्रिप्टो टोकन (Cypto token) भी बन गए हैं। जो कि लोगों ने भारी मात्रा में खरीदे हैं।

इतने क्रिप्टो टोकन बिकने के पीछे इस सीरीज का पॉपुलर होना कारण माना जा सकता है। नेटफ्लिक्स (Netflix) द्वारा खरीदी गई यह सीरीज इतनी सक्सेसफुल रही के इसके नाम पर क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) बनाई गई जो कि अब पूरी तरह क्रैश हो चुकी है। स्क्विड गेम के नाम पर बनाई गई इस क्रिप्टोकरेंसी की वैल्यू अब 0 हो गई है।

यह भी पढ़ें…T20 WC, India vs Scotland: स्कॉटलैंड को रौंदने के लिए तैयार इंडियन क्रिकेट टीम

कॉइन मार्केट के हिसाब से स्क्विड गेम के नाम पर बनाई गई इस क्रिप्टोकरेंसी जिसकी वैल्यू हाल ही में 2 लाख रुपए थी वह गिरकर 0 पर आ गई है। वहीं आपको बता दें कि इस क्रिप्टोकरेंसी की वेबसाइट भी अब गायब है। मशहूर टेक वेबसाइट गिज्मोडो द्वारा इस करेंसी को एक स्कैम बताया गया था इसके बावजूद स्क्विड गेम क्रिप्टो करेंसी में निवेश जारी रहा। आपको बता दें कि इस क्रिप्टो करेंसी के प्रीसेल में इस करेंसी के टोकन को काफी सस्ते में बेचा गया जिसके बाद इसकी वैल्यू काफी बढ़ गई।

यह भी पढ़ें…Diwali 2021 : कहीं पूर्वजों की पूजा तो कहीं गौ पूजा, यहाँ शुरू होता है नया साल