Tata Elxsi: टाटा एलेक्सी ने की जबरदस्त प्लानिंग, 2000 फ्रेशर्स को नौकरी और 700 फीसदी डिविडेंड की बड़ी योजना बना रही कंपनी

Tata Elxsi: क्या आप भी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी टाटा एलेक्सी में निवेश करते हैं। यदि आप भी इसमें निवेश करते है तो यह खबर आपके बेहद काम की हैं। दरअसल टाटा एलेक्सी ने डिविडेंड का एलान कर दिया हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

Tata Elxsi: शेयर मार्किट में निवेश करने वाले सभी निवेशकों के लिए अभी महत्वपूर्ण समय चल रहा हैं। दरअसल सभी कंपनी द्वारा डिविडेंड का एलान किया जा रहा हैं। वहीं हाल ही में अब टाटा एलेक्सी ने अपने तिमाही नतीजों में शेयरहोल्डर्स के लिए 700% का उत्कृष्ट डिविडेंड घोषित किया है। साथ ही, टाटा एलेक्सी ने वित्त वर्ष 2024-25 में कुल 1500-2000 इंजीनियर्स को नौकरी देने की योजना भी बनाई है। दरअसल मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, टाटा एलेक्सी ने अपनी कॉन्फ्रेंस कॉल में एक महत्वपूर्ण हायरिंग ड्राइव की योजना का खुलासा किया है।

फ्रेशर्स को कंपनी में दी जाएगी नौकरी:

दरअसल टाटा एलेक्सी ने अपनी भर्ती योजनाओं का एलान किया है, जिसमें कहा गया है कि वित्त वर्ष 2025 में लगभग 1500-2000 नए इंजीनियर फ्रेशर्स को कंपनी में रिक्तियों के लिए नियुक्त किया जाएगा। इन नवीन भर्तियों का चयन कंपनी की आवश्यकताओं और समय-सारिणी के आधार पर किया जाएगा। यह एक महत्वपूर्ण कदम है जो कंपनी के विकास और वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए लिया गया है। वित्त वर्ष 2023 में, कंपनी ने 2135 नए फ्रेशर्स को भर्ती किया था, जो कंपनी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।