Maruti की इन कारों पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, हजारों रुपये का होगा फायदा

Amit Sengar
Published on -

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। अगर आप चार पहिया वाहन लेने की सोच रहे है तो यह खबर आपके काम की खबर है क्योंकि देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) ने मई 2022 में अपनी कारों के चुनिंदा वैरिएंट और मॉडल पर नए ऑफर्स और छूट का एलान कर दिया है। हालांकि, ऑल्टो, एस-प्रेसो, वैगनआर, ईको और अर्टिगा के CNG (सीएनजी) वैरिएंट पर कोई ऑफर या छूट नहीं दिया जा रहा है। यहां हम आपको उन मॉडल्स के बारे में बता रहे हैं जिन पर डिस्काउंट मिल रहा है।

>> ऑल्टो 800 पेट्रोल 5-सीटर एंट्री-लेवल हैचबैक पर 8,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है। वहीं Alto 800 Petrol के स्टैंडर्ड वैरिएंट पर कोई छूट नहीं दे रही है कंपनी के ऑफर के तहत 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट के साथ 21,000 रुपये तक के अधिकतम बेनिफिट्स मिल रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”