गणतंत्र दिवस पर इस बैंक ने दिया गिफ्ट, लॉन्च किया स्पेशल क्रेडिट कार्ड, मिलेगा खास सुविधाओं का लाभ

बैंक ऑफ बड़ौदा की सब्सिडियरी बॉडी BOB फाइनेंशियल सॉल्यूसन्स लिमिटेड (BFSL) ने अपना स्पेशल कार्ड लॉन्च किया है। जो सेना और पुलिस कर्मियों को समर्पित होगा।

Vikram Credit Card: गणतंत्र दिवस के अवसर पर कई बैंकों ने अपनी खास सुविधा शुरू की है। इसमें अब बैंक ऑफ बड़ौदा की सब्सिडियरी बॉडी BOB फाइनेंशियल सॉल्यूसन्स लिमिटेड (BFSL) भी शामिल हो चुका है। बैंक ने इस खास अवसर पर अपने स्पेशल क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया है। जिसका लाभ सेना, पुलिस कर्मी और पैरामिलिटरी फोर्स उठा सकते हैं। इसके तहत कई शानदार सुविधाओं का लाभ भी मिलता है। इसका नाम “विक्रम क्रेडिट कार्ड” है। बैंक के सब्सिडियरी बॉडी ने इसे लॉन्च करते हुए कहा कि इसे निस्वार्थ भाव से देश की सेवा में जुटे कर्मियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए शुरू किया गया है।

इससे पहले ही आ चुके हैं ऐसे क्रेडिट कार्ड

हालांकि इससे पहले भी बैंक द्वारा ऐसे क्रेडिट कार्ड लॉन्च हो चुके हैं। अब तक इंडियन नेवी के वरुण, असम राइफल्स के लिए द सेन्टीनल और बॉर्डर पर तैनात कोस्ट गार्ड के लिए रक्षामह क्रेडिट कार्ड की पेशकश हो चुकी है। नया क्रेडिट कार्ड सेना और पुलिस कर्मियों के साहस और वीरता को समर्पित है।

इन सुविधाओं को मिलेगा लाभ

क्रेडिट कार्ड के तहत लाइफ टाइम फ्री, 20 लाख का एक्सीडेंटल डेथ कवर, एमी संबंधित ऑफर्स जैसी सुविधाओं का लाभ मिलेगा। इसके अलावा विक्रम क्रेडिट कार्ड पर अकढ़क रिवार्ड प्वाइंट और कार्ड के एकतिवेशन पर कॉम्प्लीमेंट्री  ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर सब्स्क्रिप्शन भी फ्री में गिफ्ट के रूप में मिलेगा। फ्यूल की खरीददारी पर एक फीसदी फ्यूल सरचार्ज छूट का फायदा होगा।