बिहार में Ola, Uber को टक्कर दे रही ये कंपनी, कम दाम में कर सकते हैं सफर, पढ़ें दिलखुश कुमार की Success Story

दिलखुश कुमार बिहार के सहरसा जिले के रहने वाले हैं। जिन्होंने Cab और टैक्सी सर्विस के मामले में ओला और उबर को भी पीछे छोड़ दिया है। इस कंपनी में सुरक्षा की गारंटी भी दी जाती है।

Sanjucta Pandit
Published on -

Success Story of Dilkhush Kumar : कहते हैं कि मन में जज्बा हो तो इंसान कोई भी मुकाम आसानी से हासिल कर लेता है। वहीं, आजकल की टेक्नोलॉजी और अत्याधुनिक सुविधाएं लोगों के लाइफस्टाइल को बहुत ही आसान बना चुकी है। अब तक हम सभी ने Ola और Uber का नाम सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार्टअप के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दोनों बड़ी कंपनियों को इन दिनों टक्कर दे रहा है। इससे यात्री कम दाम में सफर कर सकते हैं। साथ ही उन्हें सुरक्षा की गारंटी भी दी जा रही है। तो चलिए आज हम आपको RodBez कंपनी के को-फाउंडर दिलखुश कुमार की सक्सेस स्टोरी बताएंगे, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर आज इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है।

बिहार में Ola, Uber को टक्कर दे रही ये कंपनी, कम दाम में कर सकते हैं सफर, पढ़ें दिलखुश कुमार की Success Story

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।